Thursday 11 August 2011

ek miss call ki keemat rape

अहमदाबाद। भूलवश मिस कॉल जाने के बाद हुई दोस्ती एक लड़की को भारी पड़ गई। दरअसल कुछ ही दिनों में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक के दोस्त ने लड़की से शादी का वादा करके उसके साथ कई बार बलात्कार किया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब युवक की पत्नी ने लड़की को यह बात बताई।

दरअसल यह पूरी कहानी कुछ इस तरह है: सैटेलाइट इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय मित्तल (परिवर्तित नाम) के मोबाइल से लगभग एक साल पहले योगेश पटेल नामक युवक को एक मिस कॉल चला गया था। इसके बाद योगेश ने मित्तल से बात की। बातचीत का यह सिलसिला फिर लगातार जारी रहा और इनके बीच दोस्ती हो गई।
कुछ दिनों बाद योगेश अपने हिरेन नामक दोस्त के साथ मित्तल से मिलने आया। हालांकि हिरेन शादी शुदा था तो उसकी पत्नी कृष्णा से भी मित्तल की दोस्ती हो गई।

कुछ दिनों बाद मित्तल भी हिरेन के करीब आने लगी और उसके साथ उसके शारीरिक संबंध बन गए। लेकिन जब हिरेन की पत्नी को यह बात मालूम हुई तो उसने मित्तल को हिरेन की सारी सच्चाई बता दी। कृष्णा ने मित्तल को बताया कि वह हिरेन की दूसरी पत्नी है। हिरेन की एक और पत्नी और तीन बच्चे हैं। मित्तल की तरह कृष्णा भी हिरेन की बातों में आ गई थी और उसे यह बात जब मालूम हुई जब वह एक बच्चे की मां बन चुकी थी।

कृष्णा ने मित्तल को बताया कि वह अब हिरेन को नहीं छोड़ सकती क्योंकि उसका एक बच्चा है और उसके माता-पिता अब उसे स्वीकार नहीं करेंगे। जब मित्तल को हिरेन की यह सच्चाई पता चली तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंच गई और हिरेन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मित्तल को यह बात फ्रेंडशिप डे को पता चली, जब वह हिरेन के लिए गिफ्ट खरीद रही थी।

No comments:

Post a Comment